Film Wrap- गोविंदा का दिमाग घूम गया है- बोले पहलाज, करीबी दोस्त हैं रणबीर कपूर-फवाद खान

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

फिल्म रैप में देखें मंगलवार के दिन क्या खास हुआ. फिल्म मेकर पहलाज निहलानी ने गोविंदा को सनकी बता दिया है. उन्होंने कहा कि गोविंदा के दिमाग का डिस्क घूम गया और लैंग्वेज हिंदी से इंग्लिश में चली गई है. निहलानी ने बताया कि उन्होंने साउथ के बड़े डायरेक्टर के. बालाचंदर की रजनीकांत स्टारर फिल्म के राइट्स खरीदे थे, जिसमें वो डबल रोल में थे. और जब उन्होंने रीमेक बनाना शुरू किया तो अजीब-अजीब चीजें होने लगीं, जैसे गोविंदा ने दावा किया कि वो बेहोश हो रहे हैं. वहींफवाद ने बताया है कि भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक रिश्ते तनावपूर्ण दौर से गुजर रहे हों, मगर बॉलीवुड में अपने दोस्तों के साथ वो अभी भी बातचीत करते रहते हैं और बाहर मिलने का प्लान भी बनता रहता है. वो रणबीर कपूर के अच्छे दोस्त हैं.

बन रही है 'सोल्जर 2' अगले साल शुरू होगा शूट, बॉबी देओल-प्रीति जिंटा फिर आएंगे साथ? प्रोड्यूसर ने दिया जवाब

अपने वक्त में बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश थ्रिलर फिल्मों में से एक 'सोल्जर, ने बॉबी देओल और प्रीति जिंटा को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई थी. अब जब 'एनिमल' की कामयाबी के बाद बॉबी का जनता में क्रेज फिर से तगड़ा हो गया है, तो लोग 'सोल्जर' का सीक्वल देखने की डिमांड करते रहते हैं. बॉबी देओल के ऐसे फैन्स के लिए अब एक बहुत बड़ी गुड न्यूज है.

गोविंदा ने किया था हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' रिजेक्ट करने का दावा, पहलाज निहलानी बोले 'उसके दिमाग का डिस्क घूम गया'

90s में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे गोविंदा का एक दावा आज भी फैन्स के बीच चर्चा में रहता है. 2019 में एक टीवी प्रोग्राम में गोविंदा ने दावा किया था कि उन्होंने टॉप हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून की, सबसे कमाऊ ग्लोबल फिल्मों में से एक 'अवतार' में एक रोल रिजेक्ट किया था.

Advertisement

रणबीर कपूर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, एनिमल पर बोले- देखने का वक्त नहीं...

पाकिस्तानी स्टार फवाद खान की इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 'जिंदगी गुलजार है' से हिंदुस्तानी ऑडियंस को भी खूब एंटरटेन करने वाले फवाद ने 'कपूर एंड सन्स' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी बेहद पॉपुलर फिल्मों में भी काम किया था.अब फवाद ने बताया है कि भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक रिश्ते तनावपूर्ण दौर से गुजर रहे हों, मगर बॉलीवुड में अपने दोस्तों के साथ वो अभी भी बातचीत करते रहते हैं और बाहर मिलने का प्लान भी बनता रहता है.

मां बनने के बाद इलियाना कब करेंगी कमबैक? बोलीं- नींद तक आना मुश्किल...

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज इन दिनों मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं. वो बेटे के साथ वक्त बिता रही हैं.इलियाना ने करियर में ब्रेक लिया है, वो फिल्मों से फिलहाल दूरी बनाकर चल रही हैं. लेकिन उनके फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. इसलिए जब इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा तो एक फैन ने उनसे उनके कमबैक को लेकर पूछ लिया.इसके जवाब में इलियाना ने कहा- जब सही वक्त आएगा मैं फिल्मों में वापसी करूंगी. फिलहाल तो मैं अपना सारा वक्त अपने बेटे को देना चाहती हूं.

Advertisement

Ulajh Trailer: नेपोटिज्म-झूठ से लड़ने निकलीं जाह्नवी, दुश्मनों के जाल में गईं 'उलझ', कैसे खुद को बचाएंगी?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में धूम मचाने के बाद जाह्नवी कपूर की काम पर वापसी हो गई है. एक्ट्रेस की फिल्म 'उलझ' जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसमें जाह्नवी कपूर को एकदम अलग अवतार और अंदाज में देखा जा सकता है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now